जिलाधिकारी आगरा भानु चंद्र गोस्वामी रेलवे के अंडर पास को पार करने के लिए हुए ट्रैक्टर पर हुए सवार, और फिर बीच रास्ते में ट्रेक्टर हुआ बंद, दखें पूरा वीडियो

 




आगरा। जिलाधिकारी आगरा भानु चंद्र गोस्वामी को भी जलभराव से दो चार होना पड़ा। ये उस वक्त हुआ जब जिलाधिकारी फतेहपुर सीकरी के कोरई पर बने अटल आवासीय विद्यालय में सीएम योगी की वीसी मे शामिल होने जा रहे थे। आगरा में बुधवार से लगातार हो रही बारिश से फतेहपुर सीकरी रोड़ स्थित रेलवे अंडर ब्रिज में कई फुट तक जल भराव हो गया जिसने डीएम साहब के काफिले को रोक दिया। फिर क्या था डीएम साहब को रेलवे के अंडर पास को पार करने के लिए ट्रैक्टर पर सवार होकर पार करना पड़ा, लेकिन मुसीबत उस वक्त बड़ी जब डीएम साहब का ट्रैक्टर बीच रास्ते में रूक गया। फिर क्या था वहीं मौजूद दूसरे ट्रैक्टर की मदद से डीएम साहब  जल भराव से निकले और फिर अटल आवासीय विद्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने अटल आवासीय विद्यालय में सीएम योगी के वीसी कार्यक्रम में शामिल हुए। 

इसके बाद जिलाधिकारी महोदय ने तत्काल आमजन के आवागमन की समस्या पर जिलाधिकारी ने फतेहपुर सीकरी नगर पालिका से ट्रैक्टर पंप मंगा कर पानी निकालने का कार्य शुरू कराया 



पूरा मामला थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। बताते चलें कि सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ का आज आवासीय विद्यालयों में वीसी का कार्यक्रम था। जिलाधिकारी आगरा फतेहपुर सीकरी के कोरई पर बने अटल आवासीय विद्यालय में सीएम योगी की वीसी मे शामिल होने जा रहे थे। लेकिन ताज नगरी में पिछले 36 घंटे से लगातार हो रही बारिश के चलते रास्ते में पड़े रेलवे की अंडरपास में भीषण जल भरा हो रखा था इस जल भराव ने डीएम आगरा के गाड़ियों के काफिले को वही रोक दिया। 

डीएम आगरा को इस विशाल जल भराव से ले जाने के लिए तुरंत ट्रैक्टर मंगाया गया डीएम आगरा ट्रैक्टर पर बैठे और फिर इस जल भराव के बीच से होकर गुजरे लेकिन जैसे फ्री ट्रैक्टर रेलवे अंडर ब्रिज के बीचों बीच पहुंचा ट्रैक्टर भी बंद पड़ गया आनन फानन में तुरंत दूसरा ट्रैक्टर मंगाया गया और फिर डीएम आगरा ट्रैक्टर पर सवार होकर इस जल भराव से निकले और फिर अटल आवासीय विद्यालय पहुंचे। अटल आवासीय विद्यालय में सीएम योगी के वीसी कार्यक्रम में शामिल हुए। 

जल भराव के बीच ट्रैक्टर पर सवार होकर जा रहे डीएम आगरा का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है आज डीएम आगरा को भी जलभराव से दो चार होना पड़ा।




Comments