प्रिसेज पब्लिक स्कूल ने मनाया 14वां स्पोर्ट्स डे


आगरा। शनिवार को कमला नगर स्थित  प्रिसेज पब्लिक स्कूल में 14वां स्पोर्ट्स डे मनाया गया। इसमें स्कूल की दोनों यूनिट के बच्चों ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि पार्षद कंचन बंसल व पवन बंसल ने सरस्वती मां की दीप प्रज्वलित करके किया। इसके बाद स्कूल के सभी नन्हे मुन्ने बच्चों ने मार्च पास्ट निकाल कर और मशाल जलाकर खेलकूद दिवस की शुरुआत की।

 खेलों की शुरुआत सबसे पहले बटरफ्लाई रेस की गई। इसके बाद बच्चों ने मंकी रेस, बनाना रेस, पेंगुइन रेस, वेटर रेस, बाल और बकेट रेस, क्रॉलिंग रेस आदि में बढ़चढ़ कर भाग लिया। बच्चों के मम्मी और पापाओं ने भी विभिन्न प्रकार की रेस में भाग लिया, जिसमें पापाओं ने बच्चों को अपनी पीठ पर बिठाकर लकड़ी की काठी गाने पर रेस लगाई। इसके बाद मम्मीयों ने भी थ्री लेग रेस में अपना हुनर दिखाया।

कार्यक्रम के संचालन में विदित सिंगल, मुकेश अग्रवाल, समीर आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा। स्कूल के डायरेक्टर विवेक गर्ग, राजेंद्र पाराशर व पायल गर्ग ने बच्चों को रेस लगाने पर उत्साहवर्धन किया और मुख्य अतिथि व सभी अभिभावकों का धन्यवाद किया। स्कूल की अध्यापिकाओं साक्षी अरोरा, मैरी शर्मा, मेघा शर्मा, क्षमा शर्मा, पूनम अग्रवाल आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा। 

Comments