ताजनगरी में तेज रफतार कार संजय प्लेस स्थति हल्दीराम रेस्टोरेंट में जा घुसी, कोई हताहत नहीं


यूपी के ताजनगरी में उस वक्त बड़ा हादसा होने से टल गया जब सोमवार रात करीब 1.30 एक तेज रफतार कार संजय प्लेस स्थति हल्दीराम रेस्टोरेंट में जा घुसी। बताते चलें कि यह रेस्टोरेंट शहर के बिजनिस हब संजय प्लेस में स्थित है ओर रेस्टोरेंट भी सड़क से लगभग 5 फुट ऊपर है हादसे के वक्त कार की स्पीड इतनी तेज थी कि सीढ़ि‍यों पर चढ़ते हुए कार सीधे शीशे का गेट तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। गनीमत बस इतनी रही की हादसे के वक्त तक रेस्टोरेंट बंद हो चुका था  वहां कोई भी मौजूद नहीं था। अगर यह हादसा पीक ऑर में होता तो कोई भी बड़ अनहोनी हो सकती थी। वहीं दूसरी ओर कार सवार युवक भी सकुशल है क्योंकि सही वक्त पर गाड़ी के एयरबैग खुल गए। लेकिन चालक के सिर में मामूली चोट है। 

रात में मौके पर मौजूद सुरक्षा गार्ड ने बताया कि कार एमजी रोड से संजय प्लेस में दाखिल हुई थी। दरवाजे से टकराने पर कार के एय रबैग्स खुल गए, जिससे चालक की जान तो बच गई, लेकिन उसके सिर में चोट आ गई।

घटना के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं चौकी इंचार्ज योगेश कुमार ने बताया कि कार पुलकित मित्तल के नाम से रजिस्टर्ड है, लेकिन इसे गौरव नाम का व्यक्ति चला रहा था। कार चालक पीएल पैलेस की ओर से लेकर आया था। संभवत वह नशे की हालत में था। कार तेज रफ्तार में थी। इसलिए वह अनियंत्रित हो गई। मोड़ने की वजह से वह कार सीधे रेस्टारेंट में घुस गई। रेस्टोरेंट के मैनेजर ने पुलिस को तहरीर दी है। इस आधार पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। हादसे के दौरान कार में केवल गौरव ही बैठा था। चालक नशे की हालत में था। इसलिए उसका मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। चालक के खिलाफ मोटर वीइकल एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा।

Comments