नकली डिग्री पाने के लालच में आगरा की युवती से लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार में किया दुष्कर्म



आगरा। ताजनगरी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां न्यू आगरा की एक युवती के साथ कुछ युवकों ने कार में बलात्कार किया और वीडियो बनाकर ये कहकर भगा दिया कि अगर कहीं शिकायत की तो उसकी ये वीडियो वायरल कर देंगें। 

मिली जानकारी से सामने आया है कि युवती बिना पढ़ाई के डिग्री देने वाले गैंग के चुंगल में उस वक्त फस गई जब इनके द्वारा सोशल मीडिया पर एक विज्ञापर देख उन्हें फोन घुमा दिया। फिर क्या था फोन नंबर पर आरोपी राकेश ने बात करते हुए कहा कि बिना पढ़ाई के प्रमाणपत्र पाने के लिए उसे 30 हजार रुपये जमा करने होंगे। युवती भी इन डिग्रीयों के लालच में आ बैठी और 15 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। 15 हजार रुपए दिए गए खाते में जमा करने के बाद उसे व्हाट्सएप पर उसके प्रमाणपत्रों की कॉपी भेज दी गई बाद में युवती को ओर्जिनल प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए लखनऊ बुलाया गया। 

मिले समयानुसार युवती लखनऊ पहुंच गई। जहां उसे राकेश और श्रीनिवास मिले। वे दोनो उसे यह कहकर की प्रमाणपत्र के लिए ऑफिस चलना होगा कहकर उसे अपनी कार में बैठा लिया और कार को सुनसान रास्ते पर रोककर वहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया और अश्लील वीडियो बना लिये। जिसके बाद पीड़िता को यह कहकर छोड़ दिया गया कि अगर कहीं शिकायत की तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। 

इसके बाद युवती ने दो लोगों के खिलाफ लखनऊ के पारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सोशल मीडिया पर फर्जी विज्ञापनों से सावधान रहने की जरूरत है और इस तरह के मामलों में तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

Comments