आगरा में फहराया गया पाकिस्तान का झंडा, दर्ज हुआ मुक्दमा 💢 आगरा नवागत डीएम ने संभाला चार्ज 💢 आगरा अपहरण के बाद मासूम की हत्या



आगरा। ताजनगरी में सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखा है जिसमें आगरा के शमशाबाद रोड स्थित एक हॉस्पिटल के सामने की बिल्डिंग की छत पर कुछ युवक पाकिस्तान का झंडा फहराते हुए देखे गए। 

घटना की जानकारी होते ही हिंदूवादी नेता बंटी ठाकुर ने झंडा फहराने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

बताते चलें कि शमशाबाद रोड स्थित आरती मनोज हॉस्पिटल के सामने वाली बिल्डंग में तीन अज्ञात युवकों ने पाकिस्तान का झण्डा फहराते देखे गए। इस मामले में झंडा फहराते का वीडियो हिंदू वादी नेता बंटी ठाकुर ने सदर थाने में पुलिस को उपलब्ध करवाया है। हिंदू वादी नेताओं का कहना है कि ऐसे व्यक्तियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए झंडा फहराने वाले लोगों के खिलाफ मुकद‌्मा दर्ज कर लिया है।

---------------------------------------------------------------------


आगरा नवागत डीएम ने संभाला चार्ज, शासन की योजनाओं को लागू करना ही प्राथमिकता


आगरा। आगरा के नए डीएम अरविंद मलप्पा ने रविवार को अपना कार्यभार संभाला। कहा कि शासन की योजनाओं को प्रभावी रूप से लागू करना उनकी सर्वाेच्च प्राथमिकता है।

कलक्ट्रेट के कोषागार में पदभार ग्रहण करने के बाद बोले कि आगरा उनके लिए पूर्व से परिचित है, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के रूप में यहां कार्य किया था। शासन द्वारा निर्दिष्ट सभी प्राथमिकताओं पर प्रभावी रूप से कार्य किया जाएगा तथा विकास तथा जनकल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा कर उनका प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाएगा।

---------------------------------------------------------------------

अपहरण के बाद बच्चे की हत्या, घर से 2 किलोमीटर दूर बंबा में मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम



आगरा | आगरा थाना बरहन क्षेत्र की आवल खेड़ा चौकी के गांव अमानाबाद कनराऊ मैं 2 दिन पहले घर के बाहर खेल रहे 5 वर्षीय मासूम का अपहरण कर लिया गया उसके बाद हत्या कर दी गई। दो दिन से पुलिस बच्चों की तलाश में जुटी हुई थी लेकिन कहीं सुराग नहीं लग सका सोमवार दोपहर 12:00 बजे के बाद गांव से थोड़ी दूर बंबा में मासूम की लाश मिली हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

5 वर्षीय मन्नू पुत्र संजय का अपहरण 14 सितंबर की शाम 6:30 बजे हो गया था पुलिस ने पहले गुमशुदी दर्ज की उसके बाद बीती रात अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। रविवार को एसीपी एत्मादपुर सर्विलांस टीम का सहारा लिया गया लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी सोमवार दोपहर के बाद परिवार पर पहाड़ टूट गया मासूम बच्चे की हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Comments