जनसंख्या समाधान फाउंडेशन आगरा द्वारा निकाली गई विशाल तिरंगा यात्रा


आगरा। 78वे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन आगरा द्वारा बोदला चौराहा से फतेहपुर सीकरी, कागारौल होते हुए अकोला तक तिरंगा यात्रा निकाली गई । 

वंदे मातरम की गूंज के साथ जिलाध्यक्ष श्री सुदामा सिंह छोकर एवं महानगर अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शिवहरे ने हरी झंडी दिखाकर यात्रा की शुरुआत की । जिलाध्यक्ष सुदामा सिंह छोकर ने कहा कि देश की आजादी में रणबाकुरों ने अपनी जान देकर इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कराया था । देश की आजादी में शहीदों का बहुत बड़ा योगदान है देश की आन बान शान तिरंगा को सलामी देना ही भारतीयता की पहचान है ।

महानगर अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शिवहरे ने कहा कि देश की एकता एवं अखंडता को बनाए रखने के लिए सभी को अपनी भागीदारी निभानी होगी एवं भारत सरकार से अविलंब जनसंख्या नियंत्रण कानून, यूनिफॉर्म सिविल कोड वक्फ एक्ट लागू करने की मांग की । देशभक्ति के गीतों की धूम के साथ शुरू हुई तिरंगा यात्रा में उपस्थित हजारों कार्यकर्ताओं ने एकता व अखंडता का संदेश दिया । रैली के मध्य बांग्लादेशी हिंदुओं के समर्थन में और पिंकी चौधरी गाजियाबाद को रिहा-करो रिहा करो के नारे भी लगे ।

लालउं गांव में भारतीय थल सेना के शहीद जवान अनिल चाहर को श्रद्धांजलि दी गई ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुदामा सिंह छोकर, महानगर अध्यक्ष चंद्र प्रकाश शिवहरे, भोज कुमार फौजी, प्रदीप प्रधान बिचपुरी, सूबेदार अचल सिंह, सूबेदार बाबुलाल सोलंकी, उदयवीर सिंह, शेर सिंह राठौड़, संदीप जैन अंकित पचौरी आदि कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

Comments