प्रेमिका ने दिया धोखा तो युवक ने काट ली हाथ पैर की नस, बमुश्किल पहुंचाया अस्पताल




आगरा। अभी तक तो युवतीयों द्वारा प्यार में धोखा मिलने पर सुसाइड करने के मामले सामने आते थे लेकिन यूपी के आगरा से एक ताजा मामले सामने आया है जहां युवक ने प्रेमिका के धोखा देने से दुःखी होकर खुद को मारने की कोशिश करते हुए चाकू से अपने हाथ-पैर की नसें काट कर जान देने का प्रयास किया। वहीं जब लोगों को पता चला तो युवक जान देने के लिए इतना उतावला था कि उसने  अस्पताल जाने से मना कर दिया फिर पुलिस ने उसे बमुश्किल समझाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

यह मामला थाना हरीपर्वत के अंतर्गत लंगडे की चौकी के पास स्थित मस्ता की बगीची का है। बगीची के पास रहने वाले युवक सूरज ने रविवार को अपने हाथ-पैरों को काट लिया। उसके शरीर से खून बहने लगा। परिजनों के प्रयास करने पर भी युवक इलाज के लिए अस्पताल चलने तैयार नहीं हुआ। सूचना पर रिंग रोड पुलिस चौकी इंचार्ज विपिन कुमार सिपाही के साथ मौके पर पहुंचे। युवक के हाथ और पैरों से काफी खून बह रहा था। लोगों की भीड़ लगी थी। लोग उसे इलाज के लिए ले जाने की बात कह रहे थे। लेकिन वह चीख रहा था। पुलिस से भी युवक ने साथ चलने से मना कर दिया। वह कह रहा था कि जीवित नहीं रहना चाहता हूं। पुलिस काफी देर तक उसे समझाती रही। उससे प्रेमिका का मोबाइल फोन नंबर मांग कर अस्पताल बुलाने की भी बात कही। काफी समझाने के बाद युवक पुलिस के साथ अस्पताल जाने को तैयार हुआ।


युवक अब खतरे से बाहर है वहीं युवक ने बताया की युवती ने उसे धोखा दिया है। अब वह उससे बात नहीं कर रही है न ही उसको फोन उठा रही है जिस वजह से उसने खुद को खत्म करने का प्रयास किया। 


Comments