श्रीजनकपुरी आयोजन : अपर जिलाधिकारी ने किया जनकपुरी क्षेत्र का दौरा तो वहीँ समिति के पदाधिकारियों ने मेयर से मुलाकात कर क्षेत्र की समस्याओं को निपटाने की मांग




-  अपर जिलाधिकारी ने किया जनकपुरी क्षेत्र का दौरा

- श्रीजनकपुरी आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने मेयर से उनके कैम्प कार्यालय में मुलाकात कर, क्षेत्र की समस्याओं को जल्दी से जल्दी निपटाने की मांग


आगरा। श्री जनकपुरी महोत्सव की तैयारियों को लेकर आज अपर जिला अधिकारी नगर अनूप कुमार ने श्रीजनक महल स्थल का दौरा किया। जनकपुरी को भव्य और दिव्य बनाने के लिए क्षेत्र की समस्याओं और उनके निवारण पर चर्चा हुई। श्री जनकपुरी महोत्सव आयोजन समिति ने क्षेत्र की समस्याओं को अवगत कराते हुए उन्हें जल्दी से जल्दी दूर करने की मांग की, जिससे जनक महल व अन्य विकास कार्य सुचारू रूप से किए जा सके। समिति के अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने अभी तक प्रशासन की ओर से सहयोग न मिलने पर रोश प्रकट किया। इस अवसर अनूप कुमार ने कहा कि जनपुरी को लेकर प्रशासन सजग है। 2-4 दिन में ही जिलाधिकारी के साथ कमेटी की मीटिंग की जाएंगी और सभी समस्यों का निवारण किया जाएगा।

श्री जनकपुरी आयोजन समिति ने पुलिस आयुक्त से उनके कार्यालय पर मुलाकात कर श्री जनकपुरी महोत्सव में सुरक्षा, श्रीराम जी का नगर भ्रमण के दौरान सुरक्षा व्यवस्था,  पार्किंग, रूट डायवर्ट आदि के संबंध में ज्ञापन दिया। मुख्य समस्यों में सीवर, स्थायी शौचालय, पेड़ों की छटाई, पार्किंग, टूटी सड़कें, पार्कों को दुरुस्त करना जैसे मुद्दे उठाए गए। श्री जनकपुरी महोत्सव समिति ने आगरा की महापौर श्रीमती हेमलता दिवाकर कुशवाहा से उनके कैंप कार्यालय में मुलाकात कर विकास कार्यों के संबंध ज्ञापन दिया उनसे शीघ्र विकास कार्य कराने की मांग की। मेयर हेमलता दिवाकर ने कहा कि भगवान राम का काम है, सीता जी की मिथला नगरी भव्य और दिव्य बनाने में नगर निगम का पूरा सहयोग रहेगा। रविवार को मेयर जनकपुरी क्षेत्र का दौरा करेंगी।  

मुलाकात करने वालों में राजा जनक बने प्रमोद वर्मा गौरव अग्रवाल (अध्यक्ष)  हेमंत भोजवानी गौरव राजावत अनुराग उपाध्याय मुनेंद्र जादौन सतीश शर्मा संजय अग्रवाल राहुल सागर दिलीप खंडेलवाल निवेश शर्मा सचिन गर्ग आदि मौजूद रहे।

Comments