बेलनगंज क्षेत्र में बिल्डिंग गिरने से मची अफ़रातफ़री, सूचना पर पहुंचा प्रसासनिक अमला


- कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने पुत्र डॉ अलौकिक उपाध्याय को भेजा मौके पर

- डॉ अलोकिक उपाध्याय ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

आगरा । बेलनगंज क्षेत्र के सेक्सेरिया इंटर कॉलेज के पास बिल्डिंग धराशाई होने की सूचना पर उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने नगर निगम के नगर आयुक्त से दूरभाष पर बात कर पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने के आदेश दिए। कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने अपने पुत्र भाजपा नेता डॉ अलौकिक उपाध्याय को मौके पर भेज कर यथा स्थिति का जायजा लेने और पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने के लिए कहा। कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय के निर्देश पर डॉ अलौकिक उपाध्याय ने  दक्षिण विधानसभा के बेलनगंज क्षेत्र में सेक्सेरिया स्कूल के पास मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद कराने का भरोसा दिलाया। 

 उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और जिम्मेदार विभाग के अधिकारियों से बात कर मलबे को हटवाने एवं पीड़ित परिवार को मदद देने के लिए प्रयास किये। डॉo  अलौकिक उपाध्याय ने कहा कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय आगरा पहुंचते ही पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे  और जिम्मेदार अधिकारियों को बुलाकर हर संभव मदद कराई जाएगी। 

इस मौके पर उनके साथ मण्डल अध्यक्ष  धीरज जैन, पार्षद  अनुराग चतुर्वेदी , संजय कप्तान , नन्दन गुरू श्रोतिया  सहित आदि भाजपा कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।


Comments