आगरा के सदर क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म, गंभीर हालात में मिली मासूम, पुलिस ने पकड़ा आरोपी


आगरा। देश में लगातार रेप और मर्डर के मामले सामने आते जा रहे है। पिछले दिनों कोलकाता में ट्रेनी डाक्टर के रेपा और मर्डर का मामला ठंडा भी नहीं हुआ है। वहीं यूपी के आगरा में पिछले दिनों छुडखानी का मामला सामने आया था। वहीं अब आगरा में थाना सदर क्षेत्र में एक नबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। 

बताते चलें कि थाना सदर क्षेत्र के बडा ताल फिरोज खान में एक मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद पीड़िता के परिजनों मैं बताया कि घर के पास ही एक बाड़ा है जिसमें गाड़ियां खड़ी होती है। वहीं पास के रहने वाले प्रेमचंद का ड्राइवर भीमा जबराल बेटी को बाड़े में ले गया जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। 

वहीं इलाके के रहने वाले लोगों और महिलाओं का आरोप है कि बेटियों को अब ट्यूशन स्कूल भेजने में भी डर लगने लगा है उन्होंने सीधे-सीधे प्रशासन से कहा की बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है जिन्होंने भी यह अपराध किया है उन्हें फांसी की सजा मिलनी चाहिए। पीड़िता एवं प्रत्यक्षदर्शी महिलाओं ने बताया कि जब हमें बेटी बदहवास हालत में मिली तो उसे लेकर सीधे अस्पताल जाने लगे तभी सूचना पर एसीपी सदर सुकन्या व सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। 

पीड़िता का मेडिकल के लिए लेडी लायल अस्पताल भेजा गया है परिजनों की तेहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलि द्वारा आरोपी के गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिशे देते हुए आरोपी भीमा को पकड़ लिया गया है। दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां से उसे जेल भेज दिया जाएगा।

Comments