Agra Breaking : आगरा से आज की बड़ी खबर, देखें एक नजर


हिंदुस्तान टायर की दुकान में रखा कांप्रेसर फटा, एक कर्मचारी की हुई मौत

AGRA | आगरा के थाना हरिपर्वत क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में उस वक़्त अफ़रा तफरी मच गई जब टायर की दुकान पर कंप्रेसर फट गया।

बताते चलें कि ट्रांसपोर्ट नगर स्थित हिंदुस्तान टायर की दुकान में रखा कांप्रेसर फट गया। इस दौरान दुकान में काम कर रहे एक युवक की मौत हो गयी।
मिली जानकारी के अनुसार टायर की दुकान में कम्प्रेशर से हो रहा था काम इस दौरान तेज धमाके के साथ आचनक से कंप्रेशर फट गया। कम्प्रेशर फटने से दुकान की दीवार भी गिर गईं।

-----------------------------------------------------------------

29 अगस्त से 2 सितंबर की सुबह तक बंद रहेगा पासपोर्ट विभाग का पोर्टल

आगरा। अगर आपका पासपोर्ट नहीं बना है और आप बनवाने जा रहे हैं तो अब आपको 2 सितंबर तक इंतजार करना होगा। पासपोर्ट विभाग का पोर्टल 29 अगस्त की रात 8 बजे से 2 सितंबर की सुबह तक बंद रहेगा।
आगरा पासपोर्ट प्रभारी आरके गुप्ता ने बताया कि अगर आपकी 30 अगस्त को अपॉइंटमेंट है तो उसे कैंसिल कर दिया जाएगा और आवेदक आगे किसी भी दिन अपनी सुविधा अनुसार अपॉइंटमेंट के लिए तारीख बुक कर सकता है।

-----------------------------------------------------------------------


दर्दनाक घटना : आगरा में बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर. महिला और उसकी तीन साल की बेटी की मौत… विजय सारस्वत आगरा | आगरा के शास्त्रीपुरम रेल ओवरब्रिज के पास आज दोपहर दर्दनाक हादसे में महिला और उसकी तीन साल की बच्ची की मौत हो गई है. ट्रक मौके से भाग निकला है. महिला अपने पिता के साथ बाइक पर अपनी ससुराल जा रही थी. दोपहर दो बजे हुआ हादसा | हाइवे शास्त्रीपुरम रेल ओवरब्रिज के पास का है. गांव मुरेंडा सिकंदरा की रहने वाली विमला देवी अपनी तीन साल की बेटी हिमांशी के साथ रक्षाबंधन पर अपने मायके कुंडौल गई थी. आज वह अपने पिता केदार सिंह के साथ बाइक से ससुराल लौट रही थी. ट्रक ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी जिसमें विमला और उसकी बेटी हिमांशी की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. हाईवे पर शास्त्रीपुरम रेल ओवरब्रिज के पास बुधवार दोपहर दो बजे ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में गांव मुरेेंडा सिकंदरा की रहने वाली विमला देवी और उनकी तीन वर्ष की बेटी हिमांशी की मृ़त्यु हो गई। विमला रक्षाबंधन पर मायके कुंडौल गई थीं। बुधवार को पिता केदार सिंह बेटी को ससुराल छोड़ने आ रहे थे। हादसे के बाद ट्रक ड्राईवर मौके से भाग निकला |


Comments