गुस्से में आए फौजी पिता ने अपने ही 14 वर्षीय बेटे को मारी गोली

विजय सारस्वत

आगरा। ताज नगरी के सदर इलाके में उसे वक्त अफरातफरी मच गई जब फौजी पिता ने अपने 14 वर्षीय बेटे को लाइसेंसी बन्दूक से गोली मारकर उसकी जीवन लीला समाप्त कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। वहीं आरोपी पिता मौके से फरार है

घटना की सूचना पर मौके पर थाना सदर पुलिस और एसीपी सुकन्या शर्मा पहुँच गईं और मामले की तत्काल जाँच शुरू कर दी है। आरोपी पिता की तलाश में टीम गठित कर दी गई है। जल्द आरोपी को गिरफ्त में ले लिया जाएगा। मौके पर थाना पुलिस मौजूद है। हत्याकांड में 14 वर्षीय मृतक किशोर की घटना से क्षेत्रीय लोगो की आँखें नम हैं।

Video Player

मिली जानकारी के अनुसार फॉल्स रिटायर पिता ने अपने बेटे को भैंसों को सनी लगाने के लिए कहा था जिसके बाद वह बाहर बाजार चला गया और जब वह वापस आया तो उसने देखा कि बेटे ने पैसों को सानी नहीं लगाई है जिसके बाद गुस्से में आए पिता ने अपने बेटे को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी।

  हत्या कर दी, गंभीर हालात में बच्चें को हॉस्पिटल लेकर गए जहाँ पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाप और बेटे में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिससे पिता को गुस्सा आ आगया और पिता ने अपनी बंदूक निकाली और अपने ही बेटे पर गोली दाग दी।

रिटायर फ़ौजी पिता ने 14 वर्षीय विवेक पर अपनी लाइसेंसी बन्दूक से गोली मारी है। गोली लगते ही विवेक कि मोके पर मौत हो गयी थी।

यह घटना आगरा के सदर क्षेत्र की है।

Comments