शिकायतों के निस्तारण में कोताही बर्दाश्त नहीं: नगर आयुक्त


आगरा। नगर आयुक्त अंकित खंडेलवाल ने संभव दिवस में आईं शिकायतों के शीघ्र निस्तारण के आदेश संबंधित अधिकारियों को दिये हैं। उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी कि शिकायतों के निस्तारण में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मंगलवार को आयोजित संभव दिवस में एक दर्जन फरियादियों ने पहुंचकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

 इस दौरान पंचशील कालोनी शाहगंज में विद्युत पोल लगावाने, शांति नगर,कन्हैया कुंज और रेणुका बाग कमलानगर में स्ट्रीट लाइट लगवाने के अलावा भगवती विहार बोदला बिचपुरी रोड पर सीवर लाइन चोक होने और सिंधी कालोनी अशोक नगर में सीवर लाइन डलवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया। धनकामेश्वर शिवमंदिर सिंधी कालोनी में मंदिर के सामने से मलवा हटाने आदि की भी फरियाद नगरायुक्त से की गई। नगर आयुक्त ने सभी शिकायतों के त्वरित निस्तारण के निर्देश अधिकारियों को दिये।

 इस अवसर पर नगर आयुक्त के अलावा अपर नगर आयुक्त सुरेंद्र प्रसाद यादव, अपर नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार तिवारी मुख्य अभियंता बीएल गुप्ता,पशु कल्याण अधिकारी डाक्टर अजय सिंह,एई जलकल आदित्य कुमार  के अलावा सह प्रभारी डीसीसीसी एम ए जाफरी भी उपस्थित थे। 

Comments