दबिश के दौरान अधिवक्ता की गिरकर हुई मौत मामले में आगरा पुलिस एक बार फिर सांसद राजकुमार चाहर के निशाने पर


Agra. आगरा की पुलिस एक बार फिर सांसद राजकुमार चाहर के निशाने पर है। अब मामला अधिवक्ता की मौत से जुड़ा हुआ है। बीती रात एक मामले में पुलिस ने अधिवक्ता के घर पर दबिश दी थी और कुछ देर बाद ही अधिवक्ता की बहु मंजिल इमारत से गिरकर मौत हो गयी थी। इस पूरे मामले को लेकर सांसद राजकुमार चाहर ने आगरा पुलिस को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

रात को दबिश देना गलत:-

सांसद राजकुमार चाहर का कहना था कि अगर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज था तो कानूनी प्रक्रिया अपना कर पहले उसे नोटिश देना बुलाना चाहिए था न कि रात को घर जाकर दबिश देनी चाहिए थी। उन्होंने यह भी कहा कि उनके खिलाफ इतना बड़ा मुकदमा भी नही था कि उन्हें पकड़ने के लिए रात को दबिश देना जरूरी था। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोर्ट अधिवक्ता को दोषी ठहरा देता और2 उन्हें पकड़ने का आदेश देता तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज सकती थी। जिन पुलिसकर्मियों ने यह अनैतिक प्रयास किया है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।


सीएम तक पहुँचा है मामला:-

सांसद राजकुमार चाहर का कहना है कि मामला अधिवक्ता से जुड़ा है इसलिए अधिवक्ता लामबंद है और यह मामला सीएम योगी तक पहुँच गया है। वो भी पीड़ित परिवार से मुलाकात कर इस पूरे मामले की जानकारी लेंगे  अगर पुलीस ने अनैतिक कार्य किया है तो आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करेंगे।


जगदीशपुरा कांड सभी ने देखा:-

आपकों बताते चले कि जगदीशपुरा कांड से सभी लोग रूबरू है कि किस तरह से पुलिस ने कैसे जमीन पर अवैध कब्जा दिलाने के लिए निर्दोष लोगो को जेल भेजा था और उनके खिलाफ ऐसी कार्यवाही की जिसने उन्हें तोड़कर रख दिया।

Comments