आम आदमी पार्टी आगरा ने किया एकदिवसीय उपवास ना डरेंगे ना झुकेंगे : कपिल बाजपेई


आगरा। आम आदमी पार्टी महानगर आगरा द्वार दीवानी चौराहा स्थित भारत माता की मूर्ति के सामने शुक्रवार को एकदिवसीय उपवास रखकर, सांसद संजय सिंह के जेल जाने का विरोध किया गया। इस दौरान आप पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल बाजपेयी ने कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार आज तानाशाही की हद तक पार कर चुकी है जिसके खिलाफ आज उपवास का कार्यक्रम भारत माता की मूर्ति के सामने रखा गया है। जिस तरह से आज लोकतंत्र की हत्या खुलेआम की जा रही है और सभी आंखें मुंदकर बैठे हैं लेकिन आम आदमी पार्टी चुप नहीं बैठेगी। आज एक दिन का उपवास रखा गया है आगे इस भी इस तरह के कार्यक्रमों को जारी रखेंगें। आम आदमी कार्यकर्ता सदन में उतर कर अपनी आवाज को बुलंद करेगें, संसद से सड़क तक आंदोलन को जारी रखा जाएगा।  
लोकसभा 2024 के चुनाव में मुंह तो जवाब दिया जाएगा आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव में एक बार एफआईआर उबाल कर आएगी यह हमारा विश्वास है ऐसे कार्यक्रमों से भी अगर सरकार की झूठी नीतियों का खुल का विरोध किया जाएगा।
 इस मौके पर मुख्य रूप से आलोक शर्मा सुरेश चंद्र दिवाकर अश्वनी शर्मा एडवोकेट कृष्ण गोपाल उपाध्याय अमित कुमार एडवोकेट डॉक्टर वीरेंद्र सिंह रामसेवक ठाकरे तारो भार्गव भीम यादव राहुल सिंह दानवेंद्र शर्मा बिट्टू पंडित सोहेल खान अमन अब्बास रवि गोयल सदस्य सिंह धर्मेंद्र सिंह कैलाश चंद्र अनुभव गुप्ता आदि लोग स्थापित रहे ।

Comments