भीषण सड़क हादसा : गुरुद्वारा गुरु के ताल पर ट्रक ने ऑटो को रौंदा, पांच लोगों के मरने की सूचना




आगरा। आगरा में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब लोग दिन भर का काम कर वापस अपने घर को लौट रहे थे। अचानक थाना सिकंदरा क्षेत्र में दिल्ली नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो सवार पांच लोगों के मरने की खबर सामने आ रही है। सूचना मिलते ही मौके पर थाना सिकंदरा पुलिस पहुंच गई और राहत कार्य में जुट गई। 


मिली जानकारी के अनुसार  आटो ऑटो सवारियां लेकर भगवान टॉकीज की तरफ जा रहा था। गुरुद्वारा गुरु के ताल कट पर ट्रक ने पीछे से ऑटो को टक्कर मार दी, इससे ऑटो बुरी तरह सामने वाले दुर्घटनाघ्रस्त हो गया। हादसे में पांच लोगों की मौत की सूचना है।  पुलिस ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकालने का प्रयास कर रही है। ऑटो आगे खड़े ट्रक और पीछे से आकर टक्कर मारने वाले ट्रक के बीच फंस गया। दुर्घटना को देख वहां मौजूद लोग कांप उठे।

यह हादसा उस वक्त हुआ जब सिकंदरा रेलव ओवर ब्रिज और गुरुद्वारा से आने वाले वाहन हाईवे क्रास कर रहे थे। इसी दौरान ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे की ओर से आते तेज रफ्तार राजस्थान नंबर के ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो आगे खड़े ट्रक में फंस गया। सवारियों को चीखने का भी मौका नहीं मिल सका।

मिली जानकारी के अनुसार एक ऑटो रिक्शा आठ सवारियों को लेकर भगवान टॉकीज की तरफ से सिकंदरा की तरफ जा रहा था। यहां गुरुद्वारा गुरु का ताल पर कट है। ऑटो रिक्शा के आगे एक ट्रक चल रहा था। इसी बीच पीछे से आए एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इससे ऑटो रिक्शा दोनों ट्रकों के बीच में फंस गया। इस भीषण हादसे सवारियों के शवों के टुकड़े हो गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घायल को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मृत महिलाओं में एक शहर के अंग्रेजी मीडियम स्कूल की टीचर बताई गई है। वह स्कूल से पढ़ाकर घर लौट रही थी।


हादसे की सूचना पर डीएम भानु चंद्र गोस्वामी और डीसीपी सूरज कुमार राय घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शवों की पहचान करने के लिए ऑटो रिक्शा के अंदर जांच की। इस दौरान पुलिस को एक बैग मिला। उस बैग में एक स्वेटर, एक कोट और एक स्कूल का आई कार्ड था।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, दुर्घटना में एक स्कूटर सवार भी टक्कर लगने के बाद दूर जाकर गिरा। हादसे के मंजर को देखकर वह डर कर भाग गया।

विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

Comments