तेज रफ्तार में चलती ट्रेन से उतरने का वरिष्ठ चिकित्सक ने किया प्रयास और फिर हुआ.....



Agra. राजा मंडी रेलवे स्टेशन पर आज सुबह बड़ा हादसा हो गया चलती ट्रेन से वरिष्ठ चिकित्सक ने उतारने का प्रयास किया और ट्रेन के साथ ही वह घसीटते हुए चले गए जिससें वो ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस पूरी घटना का लाइव सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. लाखन अपनी बेटी को छोड़ने के लिए आये हुए थे और ट्रेन से उतरते वक्त उनके साथ यह हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। आरपीएफ ने कानूनी कार्यवाही कर चिकित्सक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

जानकारी के मुताबिक लाखन सिंह आज सुबह वे अपनी बेटी को छोड़ने के लिए राजा की मंड़ी रेलवे स्टेशन गए थे। वह बेटी के साथ कोच में बैठ गए। ट्रेन चलने का जब उन्हें अहसास हुआ तो उन्होंने चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास किया। ट्रेन से उतरते वक्त वो अपने आप को संभाल नही सके और ट्रेन के साथ घसीटते हुए चले गए और रेलवे ट्रैक पर गिर गए। जब तक वे संभलते तब तक ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई और उनका शरीर दो टुकड़े हो गए।

परिवार में मचा कोहराम

लेप्रोस्कोपिक सर्जन का शरीर दो हिस्सों में बट गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। आगरा के तमाम चिकित्सक और उनके शुभचिंतक मौके पर पहुंच गए। आरपीएफ ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रेलवे देता है लगातार चेतावनी:

रेलवे विभाग लगातार स्टेशन पर अनाउंसमेंट करा कर लोगों को चेतावनी देता रहता है कि वह चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास न करें वही आफ और जीआरपी भी लगातार इसके प्रति अभियान चलाती रहती है लेकिन इसके बावजूद भी लोग चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास करते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं



Comments