रास्ते के विवाद में एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, मारपीट व पथराव का वीडियो वायरल



Agra. थाना शाहगंज के आजमपाड़ा एक नंबर जाफरी वाली गली में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। देखते ही देखते  विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। दोनों ओर से लाठी डंडे चलने लगे और कुछ ही देर में पथराव होने लगा। इस खूनी संघर्ष में एक ही पक्ष के लगभग 15 लोग घायल हो गए।

घायल अवस्था में खून से लथपथ इलाज के लिए पहुँचे एक पक्ष के मोहम्मद खान और संजय ने बताया कि रास्ते को लेकर कहासुनी हुई थी जो खूनी संघर्ष में बदल गयी। पीड़ित में बताया कि दूसरे पक्ष ने अपने घर के आगे लंबी स्लीप बना ली है जिससे रास्ता अवरुद्ध हो रहा है और लोगों को आप आगमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इसका विरोध किया तो दबंगो ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया। इसके बाद जमकर पत्थर किया साथ ही चाकू भी उन पर मार दिए घर की महिलाओं को भी नहीं बख्शा।

दोनों पक्षों में खास होने के बाद हुए झगड़े का लाइव वीडियो भी वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कहां सनी से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते कैसे खूनी संघर्ष में बदल गया और दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमलावर होते हुए दिखाई दिए। लाठी डांडू से मारपीट के बाद जमकर पथराव भी हुआ।

डीसीपी सिटी सूरज राय का कहना है की वीडियो वायरल होने और झगड़े की सूचना मिलती ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच पड़ताल की गई साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

Comments