गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा नगला बसुआ गांव,पलायन को मजबूर पीड़ित


Agra. मलपुरा थाना क्षेत्र का नगला बसुआ गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। गोलियां चलने से चारों तरफ हड़कंप मच गया। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे तो कुछ लोग घरों में दुबकने लगे लेकिन फिर भी दबंगों ने कहर बरपाना नहीं छोड़ा गोलियों के साथ-साथ ईंट-पत्थर भी फेंकने लगे जिससे कई महिलाओं व बच्चों के गंभीर चोटें आई हैं। गांव में दबंगों का इतना खौफ है कि गांव के लोग घरों से पलायन करने को मजबूर हो गए हैं।

पूरा मामला थाना मलपुरा क्षेत्र स्थिति नगला बसुआ गांव का है। विशेष समुदाय का युवक अंसार पुत्र नवाब खान अपने परिवार के साथ रहता है। आरोप है कि घर मे शादी थी। सभी मेहमान घर के बाहर खड़े हुए थे। तभी पड़ोस के ही शैलू पुत्र बच्चू सिंह, रंजू पुत्र सतेन्द्र, सुमित पुत्र तेजवीर सिंह और 10 से 15 अन्य दबंगों ने ईट पत्थर और अवैध हथियार के साथ उनके घर पर धाबा बोल दिया। तीन से चार फायर भी किए । और मकान के घर के सारे शीशे तोड़ दिए! नगला बसुआ गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है!

पलायन को मजबूर,सीएम योगी से सुरक्षा की गुहार:

पीड़ित ने बताया कि दबंगो ने क्षेत्र में दशहत का माहौल बनाकर रखा है जो कोई उनके खिलाफ हो उसके2 साथ इसी तरह की घटना को अंजाम देते है। दजशत फैलाने के लिए घर के दरवाजे तोड़कर घर में तोड़फोड़ की। महिलाओं और लड़कियों के साथ बदतमीजी। इसके बाद जान से मारने की धमकियां देकर फरार हो गए। पुलिस से शिकायत की तो कोई रिस्पांस नहीं आया। पीड़ित ने सीएम योगी से सुरक्षा की गुहार लगाई है नही तो वो पलायन को मजबूर हो जाएंगे।



दबंगो के खिलाफ दर्ज है कई मुकदमें:

पीड़ित ने बताया कि दबंग के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। एक साल पहले भी ऐसे ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक को रोड पर घसीट घसीट कर अपने साथियों के साथ मारपीट की। अगर कोई पुलिस में रिपोर्ट लिखाने जाता है तो उसको रास्ते में ही रोक कर जान से मारने की धमकियां देते हैं। और बोलते हैं कि अगर मुकदमा लिखवाया तो तुम्हारे घर में से कोई भी जिंदा नहीं बचेगा। फिलहाल पीड़ित के पलायन की बात कहने और सीएम योगी से सुरक्षा की गुहार लगाने पर पुलिस क्या कार्यवाही करती है।

Comments