केंद्र सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है और इसी वजह से आने वाले चुनाव में भाजपा सरकार की फिर से पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी : रामदास आठवले केंद्रीय मंत्री व आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष

 विधानसभा चुनाव में अखिलेश और जयंत करते रहे मेहनत और सीएम बन गए योगी

 


Agra. केंद्रीय मंत्री व आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले आगरा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए। निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के साथ ही वो पत्रकारों से भी रूबरू हुए। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में के केंद्र सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है और इसी वजह से आने वाले चुनाव में भाजपा सरकार की फिर से पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। 


उत्तर प्रदेश की राजनीति पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहां कि नवंबर में मैं लखनऊ जाऊंगा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करूंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भी आरपीआई का विस्तार हो रहा है ऐसे में उत्तर प्रदेश चुनाव के चुनाव में भी भाजपा गठबंधन में आरपीआई को जगह मिलनी चाहिए जिससे हम दलित और माइनॉरिटी सीटों पर जीत सकते हैं।


उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती का जनाधार खिसकता जा रहा है और उस वोट बैंक की जगह आरपीआई ले सकती  है। मायावती का दलित वोट आप खिसक रहा है। हम चाहते हैं दलित वोट आरपीआई के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा भाजपा को मिले। बहुत सारे बसपा के नेता आरपीआई में आने को तैयार है। इसको लेकर में भाजपा के बड़े नेताओं से मिलने वाला हूं।


 उत्तर प्रदेश में हमारा संगठन काम कर रहा है।।लखनऊ में हम अपना कार्यालय खोलने जा रहे हैं। उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति पर कहां कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था एक मंत्री पद आरपीआई को मिलेगा , अब महाराष्ट्र सरकार का विस्तार होने जा रहा है तो हम चाहते है कि एक मंत्री पद आरपीआई के कोटे में होना चाहिए। 


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कहां कि अखिलेश यादव मेरे अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में जयंत चौधरी को साथ लेकर काफी मेहनत की थी। वह मेहनत करते रह गए और विपक्ष में बने रहे लेकिन सीएम योगी ने फिर से बाजी मारी और मुख्यमंत्री बन गए ।

Comments