आगरा के आवास विकास मार्ग पर पीएस ज्वैलर्स शोरूम पर फिल्मी अंदाज में हुई 5.50 लाख की लूट, CCTV फुटेज हुआ वायरल, पुलिस जांच में जुटी



आगरा। आगरा के आवास विकास में करकुंज स्थित मार्ग पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को किसी फिल्म की शूटिंग की तरह अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात बदमाश किसी फिल्म की शूटिंग जैसे पीएस ज्वैलर्स के शोरूम पर पहुँचे, तमंचा निकाला सर्राफ की कनपटी पर रखा और कुछ ही देर में सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। भागने से पहले शोरूम का शटर भी बंद कर गए जिससें कोई पीछा या हल्ला न मचा सके। घटना की सूचना होते ही क्षेत्रीय पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गयी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इसी के साथ चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। 

पीड़ित ज्वैलर्स सजल शर्मा ने बताया कि शोरूम पर कस्टमर थे। जैसे ही कस्टमर बाहर निकल गया वैसे ही एक युवक दुकान में घुसा और उसने सिर पर तमंचा रख दिया। इसके बाद दूसरा बदमाश आया और उसने सराफ के हाथ बांध दिए और मुंह पर टेप लगा दिया। उनका तीसरा साथी दुकान के बाहर खड़ा रहा। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें एक बदमाश दुकान से लाखों के जेवर समेटते दिख रहा है। भागते समय दुकानदार का शटर भी बंद कर दिया और मौके से फरार हो गए। ऐसे तैसे उन्होंने अपने हाथ खोले और तो शोर मचाया। लोगों में जब आवाज सुनी तो बाहर मौजूद लोगों में शटर खोला। लोगों को पीड़ित ने पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पीड़ित ने बताया कि बदमाश करीब पांच लाख के जेवर और 40 हजार की नकदी लूट ले  गए। 

12 सैकंड के इस सीसीटीवी में आप साफ देख सकते है कि सजल के हाथपांव बंधे हुए है और दोनों नकाबपोश बदमाश सोने चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार लगभग 5.50 लाख रुपये की लूट है।

Comments