देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने होटल पर मारा छापा इस दौरान मिले युवक युवती को हिरासत में लिया




Agra. ताजगंज थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र में स्थित ए एस होम स्टे पर छापा मार करवाई को अंजाम दिया। इस छापा मार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है सूत्रों की माने तो पुलिस को ए एस होम स्टे होटल पर देह व्यापार की सूचना मिली थी जिसपर इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया। मौके से लड़के लड़कियों को हिरासत में लिया गया और उन्हें थाना ताजगंज लाया गया। 

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिल रही थी कि ए एस स्टे होम में देह व्यापार कराया जा रहा है। मुखबिर खास से मिली सूचना पर थाना पुलिस ने एसीपी सदर के नेतृत्व में छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। मौके से कई लड़के लड़कियां हिरासत में लिए गए। पुलिस उनसे पूछताछ करने के लिए उन्हें थाना ताजगंज ले आई है। सूत्रों की माने तो दे व्यापार का बड़ा रैकेट होने की संभावना है पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है

आपको बताते चलें कि मोहब्बत की नगरी अब देह व्यापार के लिए बदनाम होने लगी है इससे पहले भी देह व्यापार के ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने आगरा शहर को शर्मसार कर दिया है। शहर में देह व्यापार चलाने के मामले में रोशनी नाम की महिला का नाम सामने आया जो देशी विदेशी युवतियों से देह व्यापार कराती थी। कई बार उसे जेल भेज दिया गया भीमां नाम का गुर्गा और रोशनी मिलकर इस धंधे को चलाते थे। युवतियों को अंधकार में धकेलना वाली रोशनी अपने जीवन को रोशन कर रही थी लेकिन युवतियों के जीवन में अंधेरा फैला रही थी पुलिस द्वारा कार्रवाई के बाद अब तमाम जगह ऐसी है जहां देह व्यापार चलता है।

Comments