आगरा में मिर्ची गैंग हुआ एक्टिव, दुकानदार से लूटी सोने की चैन,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

  


Agra. आगरा में एक बार फिर से मिर्ची गैंग के सदस्य एक्टिव होते दिख रहे हैं। बुधवार को सदस्यों ने एक दुकानदार को अपना निशाना बनाया। दुकान पर पहुँचे मिर्ची गैंग के शातिर बदमाशों ने ख़रीददारी के बहाने दुकानदार की आँखो में लाल मिर्ची झोंककर गले की सोने की जंजीर तोड़कर फरार हो गए। मिर्ची गैंग की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गयी है। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी और शिकायत दर्ज कराई।

पूरी घटना थाना जगदीशपुर के सेक्टर 4 चौकी क्षेत्र की है।सेक्टर 7 में पीड़ित कालीचरण वर्मा की दुकान है। सुबह दुकान खोलने के दौरान बाइक पर कुछ लोग पहुँचे। दो युवक दुकान पर पहुँचे और सामान खरीदने के लिए कहने लगे। दुकानदार सामान सेट कर रहा था इसी बीच एक युवक ने लाल मिर्च आंखों में फेंक कर मार दी तो दूसरे युवक ने दुकानदार के गले से सोने की जंजीर तोड़कर फरार हो गए।

आँखों में लाल मिर्च गिरने के बाद भी दुकानदार ने मिर्ची गैंग के सदस्यों को पक्कड़ने का प्रयास किया। पकड़े जाने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से कालीचरण के सर पर प्रहार कर दिया जिससें वो घायल हो गया। पीड़ित ने थाना पुलिस से शिकायत की है और सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराए है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मिर्ची गैंग के सदस्यों को पकड़ने में जुट गई है।

Comments