MG Road पर भूमिगत मेट्रो की मांग को लेकर शंख और ढोल नगाड़े बजाकर किया विरोध प्रदर्शन फिर पहुंचे विधायक डॉ जी एस धर्मेश के घर

 



Agra. एमजी रोड पर भूमिगत मेट्रो ट्रेन की मांग कर रहे एमजी रोड भूमिगत मेट्रो संघर्ष समिति के पदाधिकारी और व्यापारीगण हाथों में भूमिगत मेट्रो ट्रेन की मांग के बने पंपलेट और ढोल नगाड़े व मंजीरे बजाते हुए विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश के आवास पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने शंख बजा कर ढोल नगाड़े बजाकर जमकर प्रदर्शन किया। ढोल नगाड़ों की आवाज सुनकर विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश भी अपने आवास से बाहर निकल आए। इस दौरान उन्होंने व्यापारियों से मुलाकात की और उनकी बात भी सुनी। 

विधायक डॉ जीएस धर्मेश का कहना है कि एमजी रोड के व्यापारी विगत कई महीनो से संघर्षरत है की एमजी रोड पर भूमिगत मेट्रो बनाई जाए वह भी इसके पक्षधर में है इस संबंध में उन्होंने हाल ही में जब सीएम योगी आगरा आए थे तो उनसे वार्ता की थी और ज्ञापन भी दिया था सीएम योगी ने आश्वास किया था कि संबंध में वह रिपोर्ट बनवाएंगे आगरा मेट्रो ने तीन बिंदुओं पर रिपोर्ट दी है जिसमें से भूमिगत मेट्रो ही सर्वोत्तम है। इस संबंध में एक बार फिर सीएम योगी से मुलाकात की जाएगी। आगरा के सारे जनप्रतिनिधि मिलकर व्यापारियों के साथ मिलकर सीएम योगी से मुलाकात करेंगे। इस संबंध में जल्द ही समय लिया जाएगा जिससे व्यापारी वर्ग अपनी बात उनके समक्ष रख सके।


अब जनप्रतिनिधियों को जगाने का अभियान शुरू:

भूमिगत मेट्रो संघर्ष समिति के पदाधिकारी ने बताया कि एलिवेटेड मेट्रो ट्रेन प्रस्तावित है एमजी रोड और वहां के व्यापारी बर्बाद हो जाएंगे। व्यापारी और आम जनमानस चाहता है कि एमजी रोड पर भूमिगत मेट्रो बनाई जाए इस आंदोलन को वह काफी समय से चला रहे हैं हर जनप्रतिनिधियों को इस आंदोलन से जुड़ा है जनप्रतिनिधियों ने एक रणनीति भी तैयार की लेकिन उसके बाद उसे अमल में नहीं लाया गया ऐसा लगता है कि जनप्रतिनिधि आश्वासन देखकर सो गए हैं इसीलिए अब संघर्ष समिति ने उन्हें जगाने का अभियान शुरू किया है हर विधायक के घर पर एमजी रोड  भूमिगत मेट्रो संघर्ष समिति पहुचेंगी और इसी तरह का प्रदर्शन करेगी।


विधायक डॉ जीएस धर्मेश से मिला आश्वासन:

व्यापारियों का कहना है कि डॉक्टर जीएस धर्मेश से उन्हें आश्वासन मिला है कि वह उनकी इस मांग से सहमत है और उनके साथ खड़े हुए हैं। जल्दी वह इस संबंध में सीएम योगी से उनकी वार्ता कर आएंगे जिससे व्यापारी वर्ग अपनी परेशानी उनसे रूबरू होकर उनके समक्ष रख सके।

Comments