आगरा किले के पास घंटो फटपाथ पर पड़ा रहा अज्ञात व्यक्ति का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त



आगरा। ताजनगरी में एक ऐसा मामला सामने आया है जो मानवता को शर्मशार करता नजर आ रहा है। आगरा किला स्मारक के नजदीक एक युवक का शव पड़ा हुआ था। ये एक ऐसी जगह है जहां से रोजाना सैकड़ो की संख्या में देशी व विदेशी पर्यटक गुजरते हैं लेकिन किसी ने इसकी जानकारी जिला प्रशासन व पुलिस को नही दी। वहीं इस प्रकार की घटना पुलिस की बेहतरीन पुलिसिंग पर भी सवाल उठाती है। यह बाड़ी वहां मिली जहां से महज कुछ कदमों पर एक व्यस्त चौराहा है, जहां पर 3 से 4 पुलिस वाले तैनात भी रहते हैं। लेकिन उनको भी इस बात का पता नहीं चल पाया। 


आपको बताते चले कि आगरा किले की समीप फुटपाथ पर एक युवक का शव पड़ा हुआ था। मृतक के मुंह से झाग निकल रहे थे। विश्वदाय स्मारक पास में होने के चलते भारी संख्या में पर्यटकों का यहां से गुजरना हो रहा था लेकिन फुटपाथ पर युवक के शव को देखकर पर्यटक और आम लोग डरे और सहमे हुए भी नजर आए। युवक का शव घंटो पड़ा रहा फिर किसी व्यक्ति ने शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पुलिस पहुंची और कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर शव को पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया।


मृतक लुंगी और शर्ट पहने हुए था प्रथम दृश्य मृतक मजदूर लग रहा था उसके पास से कोई आईडी भी नहीं मिली जिससे उसकी शिनानख व पहचान हो सके। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम ग्रह भिजवा दिया है

Comments