नेपाल घूमने गए भारतीय पर्यटकों के साथ गन पॉइंट रप हुई लूट


Agra. नेपाल स्थित पशुपतिनाथ मंदिर के दर्शन के लिए गए आगरा के युवकों के साथ नेपाल में गन पॉइंट पर लूटपाट की वारदात हुई। होटल में कमरा दिखाने के नाम पर होटल लेकर पहुँचे युवक ने अपने साथियों के साथ इस आपराधिक वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पीड़ित ने इस संबंध में नेपाल पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया को तो वहीं वापस आगरा लौटने पर वह इस घटना की शिकायत करने के लिए डीसीपी सीटी कार्यालय पहुंचे। 

पीड़ित युवक ने बताया कि वह सिकंदरा का रहने वाला है और अपने साथियों के साथ कुछ दिन पहले नेपाल पशुपतिनाथ मंदिर दर्शन के लिए गया था। नेपाल में एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के दौरान एक युवक आया और कहां की आप टूरिस्ट हैं मैं आपको होटल दिखवा देता हूं और पशुपतिनाथ मंदिर के भी आसानी से दर्शन करवा दूंगा। यह सुनकर युवक उसके साथ होटल चले गए। होटल में कमरा दिखाने के नाम पर उन्हें ऊपर ले जाया गया कैमरा खोलते ही युवक के अन्य साथी आ गए और पिस्तौल निकाली और कनपटी पर लगा दी। 

इसके बाद उनके पास जितना भी कैश था सभी साथियों से कैश लूट लिया गया साथ ही उनके मोबाइल से यूपीआई नंबर लेकर दोस्तों के फोन से ट्रांजैक्शन भी कर लिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गए जब इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी गई तो उसने पुलिस स्टेशन भेज दिया होटल के प्रवेश करते हुए सीसी सीसीटीवी फुटेज भी उनके पास है। नेपाल पुलिस ने एप्लीकेशन तो ले ली लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कि अब वह आगरा लौटे हैं तो डीसीपी सिटी कार्यालय अपनी शिकायत दर्ज करने के लिए आए हैं।

Comments