जीआरपी पुलिस ने टीटीई व यात्रियों का सामान चोरी करने वाले 3 शातिरों को पकड़ा


आगरा। चलती ट्रेन में टीटीई व यात्रा करने वाले यात्रियों के सामान को चूना लगाने वाले गिरोह के तीन लोागों को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। ये लोग ट्रेन में टीटीई के उपकरण चोरी करते थे। इसी के साथ एक मोबाइल चोर को भी गिरफ़्तार किया है इनके कब्जे से सरकारी टैबलेट रसीद बुक एक कीमती मोबाइल फोन बरामद किया है। आगरा रेलवे पुलिस अधीक्षक आदित्य के अनुपालन में ट्रेनों में आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इस विशेष अभियान के अंतर्गत आगरा फोर्ट जीआरपी पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर दो वारदातों का खुलासा किया है। 


मौका लगने पर टीटीई का सरकारी सामान भी किया साफ 

जीआरपी फोर्ट ने दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया जिन्होंने चलती ट्रेन में ड्यूटी पर तैनात टीटीई को ही निशाना बनाया था। ड्यूटी के दौरान घटना को अंजाम दिया था शातिरों ने उनके सरकारी उपकरण जिसमें एच एच टी टैबलेट व ईएफटी सरकारी चालानी रसीद बुक आदि को चुरा लिया था।इस संबंध में वादी टी टी ई पुरुषोत्तम पश्चिम रेलवे कोटा राजस्थान ने मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटनाक्रम में संलिप्त दो शातिरों चोरों गिरफ्तार किया जिनके पास से टीटीई का चोरी किया सामान बरामद किया है।


मोबाइल चोर गिरफ्तार

जीआरपी आगरा फोर्ट ने दूसरी वारदात में एक मोबाइल चोर गिरफ्तार किया है जो योजनाबद्ध तरीक़े से ट्रेनों व स्टेशनों से यात्रियों के मोबाइल सामान को चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था जिसके पास से पुलिस ने एक कीमती मोबाइल बरामद किया है।

जीआरपी आगरा फोर्ट के मुताबिक अपराधियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह चलती ट्रेनों व स्टेशनों पर यात्रियों की समाज की चोरी करते हैं या फिर कोई यात्री में मोबाइल को चार्जिंग पर लगा देता है तो उसे शातिराना अंदाज से चोरी कर फरार हो जाते हैं। टीटीई के साथ घटना करने वाले दो शातिर चोरों को प्लेटफार्म नंबर 5 से गिरफ्तार किया है तो वही मोबाइल चोर को मोबाइल सहित एक नंबर प्लेटफार्म से गिरफ्तार किया गया।

Comments