केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव अचानक आगरा कैंट स्टेशन पर रुके, यात्रियों से पुछा स्टेशन का हाल और मिलने वाले सामान का रेट



केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव सोमवार शाम को अचानक आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। यहां पर उतरकर उन्होंने प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों से फीड बैक लेना शुरू कर दिया। एक लड़की पानी की बोतल लेकर खड़ी थी तो उससे पानी की बोतल के रेट पूछे। इसकी जानकारी होते ही वहां रेलवे के अधिकारी पहुंच गए और उन्होंने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया। करीब 11 मिनट तक केंद्रीय मंत्री आगरा कैंट स्टेशन पर रहे और फिर इसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

बताया जाता है कि केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव सोमवार शाम को विशेष ट्रेन के जरिए दतिया से दिल्ली लौट रहे थे। शाम को 6 बजकर 31 मिनट पर उनकी ट्रेन आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंची। उनके साथ उत्तर मध्य रेलवे के जीएस सतीश कुमार भी थे। रेल मंत्री स्टेशन पर उतरकर सीधे यात्रियों के पास पहुंचे और उन्होंने यहां की साफ सफाई, पानी के बोतल के रेट, खान पान आदि के सामानों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उनकी अगवानी को डीआरएम तेज प्रकाश अग्रवाल, स्टेशन मैनेजर राजेंद्र सिंह तमाम अधिकारी पहुंच गए। यात्रियों से फीड लेने के बाद उन्होंने संतोष जाहिर किया और करीब 11 मिनट बाद वे विशेष ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Comments