युवती नहीं मानी तो, आशिक ने युवती पर ऐसिड़ फैकने का किया प्रयास, भीड़ देख युवक हुए फरार

 





आगरा। ताजनगरी में  थाना रकाबगंज क्षेत्र में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने सफलता न मिलते देख मंगलवार की शाम को एक युवती पर तेजाब फेंकने का प्रयास किया। युवती के चीखने-चिल्लाने पर लोग आ गए। इस मामले में युवती की ओर से थाना रकाबगंज में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

युवती कागारौल की रहने वाली है और आगरा के सदर क्षेत्र में एक पैथोलॉजी में काम करती है। उसका बस से आना-जाना है। उसके गांव का ही एक युवक पिछले 7-8 महीने से उसे परेशान कर रहा है। वह गांव से आगरा तक उसका पीछा करता है। घटना से पहले भी युवक द्वारा युवती को कई बार परेशान किया जा चुका था। इस बात की जानकारी युवती अपने परिजनों को बता चुकी थी। घटना की जानकारी होने पर जब युवती के परिजन युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे थे तो युवक के पिता ने गलती मानते हुए हाथ जोड़े। कहा था कि वे अपने बेटे को बाहर भेज देंगे। वह अब कभी परेशान नहीं करेगा। इसलिए मुकदमा दर्ज नहीं कराया था। 

पीड़िता ने बताया कि मंगलवार शाम को वह वापस अपने घर जा रही थी। बस स्टैंड पर युवक समीर पहले से मौजूद था। उसके हाथ में एक बोतल थी। इसमें तेजाब था। आरोपी ने उसे देखते ही गालियां देना शुरू कर दिया। बोला- देखता हूं, आज तुझे कौन बचाएगा। युवती उससे बचने के लिए बस में चढ़ गई। युवक ने बस का शीशा तोड़कर उस पर तेजाब फेंकने का प्रयास किया। शोर मचाने पर कई लोग आ गए। आरोपी अपने दोस्त के साथ भाग निकला। थाना रकाबगंज में युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Comments