विधवा पेंशन वृद्धा पेंशन पीएफ किसान सम्मन निधि जैसी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए, यहां पहुंचे आज लगा हैं वृहद कैम्प

 


  • अगर कोई विभाग नही कर रहा काम, तो आज यहां पहुचें हो जाएंगे सारे काम
  • विधवा पेंशन वृद्धा पेंशन पीएफ किसान सम्मन निधि जैसी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए, यहां पहुंचे आज लगा हैं वृहद कैम्प

आगरा। ताज नगरी में आम जनमानस की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए प्रशाशन द्वारा जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता के लिए उपलब्ध कराने हेतु एक वृहद कैंप का आयोजन किया जा रहा है

इस कैंप में आने वाले लोगों के लिए हर सुविधा को उपलब्ध कराने के लिए सभी विभागों के काउंटर लगवाए गए हैं जहां जनता की सभी प्रकार की समस्याओं का निपटारा मौके पर ही होगा।

आगरा के नगर निगम परिसर में लगने जा रहे इस कैंप में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे जो मौके पर ही लोगों की समस्याओं का निवारण करेंगे। ये कैम्प शनिवार 26 अगस्त को सुबह 10 बजे से शाम तक लगेगा।

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री प्रो.एस.पी.सिंह बघेल ने बताया कि इस कैंप में केंद्र व राज्य सरकार की समस्त जन कल्याणकारी योजनाएँ जैसे वृद्धा-विधवा-दिव्यांग पेंशन, प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान भारत, किसान सम्मान निधि, राशन कार्ड, श्रमिक सम्बंधित योजना, प्रधानमंत्री बीमा योजना व अन्य सभी योजनाओं से सम्बंधित शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें समस्त विभागों के अधिकारी, कर्मचारी समाधान हेतु उपलब्ध रहेंगे। 

समस्त पात्र व्यक्तियों से निवेदन है कि अपना आधार कार्ड, दो फोटो, बैंक की पासबुक, आय प्रमाण पत्र एवं अपने समस्त दस्तावेज लेकर शिविर में आकर केंद्र व राज्य सरकार की समस्त योजनाओं का लाभ उठाएँ। अगर किसी के पास कोई कागज भी नही है तो वह लोग मौके पर ही अपने कागज बनवा सकेंगें।


Comments