आगरा पहुंची आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की ट्राफी, ताजमहल पर चला एक घंटे का शूट


आगरा। ताजनगरी में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की ट्राफी पहुंची। ट्राफी को ताजमहल के सामने रख वीडियो शूट किए गए। बताते चलें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में हो रहा है। पांच अक्टूबर से इसकी शुरुआत हो जाएगी। 

क्रिकेट के सबसे बड़े आयोजन से पहले आईसीसी ने प्रमोशन की तैयारी शुरू कर दी है। आयोजन में अब पचास दिन से कम समय रह गया है। ऐसे में इसके प्रमोशन को लेकर भी तैयारियां तेज हो गई हैं। बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे ताजमहल में कुछ लोग हाथ में चमचमाती ट्राफी लेकर पहुंचे। इस ट्राफी को ताजमहल के वीडियो शूट प्लेटफॉर्म पर रख दिया गया। जैसे ही लोगों की नजर ट्राफी पर लिखे आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 पर पड़ी तो रुक गए।

करीब एक घंटे तक ट्राफी को लेकर शूट चला। ताजमहल में शूट खत्म होने के बाद ट्राफी के साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनवाने के लिए पर्यटकों में होड़ लग गई। सुरक्षाकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से लोगों को संभाला। लोगों ने दूर से ही फोटो और वीडियो शूट कराए।

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से करेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला आठ अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा, जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान की टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।


Comments