यूपी के मैनपुरी में छोटे भाई की शादी के बाद नवविवाहिता सहित पांच लोगों की हत्या कर, भाई ने खुद को भी मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी





UP | यूपी के मैनपुरी जिले के किशनी क्षेत्र में  एक बड़ी घटना सामने आई हैं जहां एक युवक ने परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। घटना से सभी ग्रामवासी हैरान हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन में जुट गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार किशनी के गांव गोकुलपुर निवासी सुभाष अपने परिवार के साथ यहां रहते हैं। बड़ा बेटा शिववीर नोएडा में कम्प्यूटर सेंटर चलाता है। छोटा भाई सोन और भुल्लन गांव में परिवार के साथ रहते है। घर में छोटे भाई सोनू की शादी थी एवं परिजन शादी कराकर बहू को घर लेकर आ चुके थे।  घर में छोटे भाई की शादी का जश्न मनाया जा रहा था। शिववीर नोएडा से पत्नी डौली के साथ गांव आ गया था।


सोनू की बारात गुरुवार को इटावा गई थी, शुक्रवार सुबह बारात लौटी। दिन भर कार्यक्रम हुए। शुक्रवार की देर रात एक बजे तक सभी लोग डीजे बजा कर नाच गा रहे थे। रात में शिववीर ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशे की गोली मिलाकर सभी को पिला दी। सभी के बेहोश होने के बाद सोनू और उसकी पत्नी सोनी प्रथम तल पर बने कमरे में सोने के लिए चले गए। मिली जानकारी के अनुसार, रात में शिववीर धारदार हथियार लेकर प्रथम तल पर गया, कमरे में सो रहे नवदंपति सोनू और उसकी पत्नी सोनी की गड़ासा से काट कर हत्या कर दी। इसके बाद वह भूतल पर आ गया, जहां सो रहे छोटे भाई भुल्लन, बहनोई सुभाष और उसके दोस्त दीपक की भी गड़ासा से काट कर हत्या कर दी। पिता सुभाष और पत्नी डौली पर भी गड़ासा से हमला किया, इससे वे घायल हो गए। लोगों ने शिववीर को पकड़ने की कोशिश की तो वह वहां से भाग निकला और घर के पीछे पहुंच गया। जहां उसने खुद को भी गोली मार कर सुसाइड कर ली। 

हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद मैनपुरी एसपी विनोद कुमार और कई थानों की फोर्स गांव पहुंची। तीन घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए गए हैं। हत्याकांड क्यों अंजाम दिया गया, इसकी वजह अभी पता नहीं लग सकी है। पुलिस कारण जानने का प्रयास कर रही है।


Comments