एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,घर के बाथरूम में मिली लाश, डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित



बॉलीवुड में अपने अभिनय, मॉडलिंग और कास्ट डायरेक्शन से जगह बनाने वाले  से आदित्य सिंह राजपूत का संदिग्ध परिस्थितिओं में निधन होने की खबर से उनके followers में शोक की लहर है | बताते चलें की मुंबई के अँधेरी स्थित उनके फ्लैट में वे मृत मिले | सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां पहुंचकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है | 

 मिली जानकारी के अनुसार, उनके दोस्त को उनका शव घर के बाथरूम में मिला। जिसके बाद बिल्डिंग के गार्ड की मदद से शव को बाहर  लाकर आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित क्र दिया । हालाकिं उनकी मौत का कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा | लेकिन आशंका जताई जा रही है कि उनकी मौत की वजह ड्रग ओवरडोज है। हालांकि, पुलिस बिना छानबीन के किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहती है। पोस्टमार्टम के बाद ही असली कारण का खुलासा हो सकेगा।

17 साल की उम्र से की अपने करियर की शुरुआत 

आदित्य सिंह राजपूत(  Aditya Singh Rajput )ने 17 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ शो में काम किया। आदित्य को ‘स्पिल्ट्सविला’ और ‘गंदी बात’ शो में काम करने से पहचान मिली थी। इसके साथ ही उन्होंने कई विज्ञापन में भी काम किया था।

आदित्य ने ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ और ‘क्रांतिवीर’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था। इसके साथ ही उन्होंने टीवी शो कैम्बाला इन्वेस्टिगेशन एजेंसी में रोहित घोष नाम का कैरेक्टर प्ले किया था। एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद आदित्य ने खुद का ब्रांड ‘पॉप कल्चर’ शुरू किया, जिसके तहत वह कास्टिंग डायरेक्टर का काम करते थे, और इसी के जरिये अपने करियर को आगे बढ़ा रहे थे।

दिल्ली में हुआ जन्म 

आदित्य सिंह राजपूत(  Aditya Singh Rajput ) का जन्म भले ही दिल्ली में हुआ था, लेकिन उनका परिवार मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है। आदित्य के परिवार में उनके मां-बाप के अलावा उनकी एक बड़ी बहन भी हैं। उन्होंने सौरव गांगुली और ऋतिक रोशन के साथ हीरो होंडा का एक ऐड भी किया था।


Comments