सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 और शाहरुख़ की डंकी की रिलीज़ डेट आई आमने - सामने, परदे पर कौन मरेगा बाजी या होगा तारीख में अंतर


- तय हुई पुष्पा - 2 की रिलीज़ की तारीख

पुष्पा नाम सुनके फ्लावर समझी क्या... फायर है में .... जी आज हम बात करने जा रहे हैं साल 2021 में रिलीज़ हुई फिल्म पुष्पा के पार्ट 2 की. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की जबरदस्त एक्टिंग के बाद पिछले दिनों सामने आये पुष्पा 2 के टीज़र के बाद से उनके फेन फिल्म से जुडी हर खबर को पाने के लिए बेताब हैं |  वहीँ फिल्म की रिलीज को लेकर फेन अपने-अपने आंकड़े लगाए जा रहे हैं। ऐसे में अब फाइनली अल्लू अर्जुन की 400 करोड़ी फिल्म अब रिलीज होने को तैयार हैं और इसी साल में दर्शकों के सामने होगी.

निर्देशक सुकुमार  के निर्देशन में बनी फिल्म में इस बार दर्शकों को अल्लू अर्जुन का नया अवतार तो नजर आएगा ही इसी के साथ फिल्म में कई सरप्राइज एलिमेंट भी होने वाले हैं । फिल्म में इसबार तौर पर रणवीर सिंह भी जुड़ रहे हैं। वे फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना अहम रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि 'पुष्पा' साल 2021 में रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म ने 300 करोड़ रुपए का आकड़ा पार कर लिया था। जिसके बाद मेकर्स ने दूसरे भाग 'पुष्पा: द रूल' को बनाने का ऐलान किया।

वहीं अगर रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने की तैयारी में है  तो दूसरी ओर 22 दिसम्बर को ही शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' रिलीज होगी। ऐसे में देखना होगा की दोनों फिल्मों में से कों सी फिल्म धमाल मचाएगी या इनकी रिलीज़ तारीखों में बदलाव होगा .




Comments